जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
महिला दरोगा के पति सर्वेश यादव की ग्रामीणों ने कर दी पिटाई, जाने पूरा मामला
चंदौली जिले के चंद्रप्रभा रेंज कार्यालय के पास चकिया-मुहम्मदाबाद मार्ग पर शुक्रवार को अनियंत्रित कार के धक्के से सड़क के किनारे खड़ी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।
 

महिला दरोगा के पति सर्वेश यादव पिटाई

जाने पूरा मामला

चंदौली जिले के चंद्रप्रभा रेंज कार्यालय के पास चकिया-मुहम्मदाबाद मार्ग पर शुक्रवार को अनियंत्रित कार के धक्के से सड़क के किनारे खड़ी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं नगर निवासी साइकिल सवार नंदू गुप्ता (65) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। दुर्घटना से आक्रोशित नगर वासियों ने कार में तोड़फोड़ करने के बाद कार चालक महिला दरोगा के पति सर्वेश यादव की धुनाई कर दी।


बताते चकिया कोतवाली में तैनात महिला दरोगा गुड़िया यादव अपने पति सर्वेश के साथ नगर के वार्ड नंबर नौ विभुति नगर में किराए के मकान में रहती हैं। शुक्रवार को सर्वेश यादव अपनी कार की सर्विसिंग करा कर तेज गति से अपने आवास पर जा रहे थे। शमशेर ब्रिज के मोड़ पर तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित हो गई तथा पास ही के चंद्रप्रभा रेंज कार्यालय के सामने सड़क के किनारे खड़ी एक बाइक से टकरा गई। जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आगे जाकर कार ने साइकिल सवार वृद्ध वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर के निवासी नंदू गुप्ता को भी टक्कर मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय लोगों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। 


दुर्घटना के दौरान नगर के लोग आक्रोशित हो गए तथा कार का शीशा बोनट आदि तोड़ दिया। वहीं चालक सर्वेश की भी जमकर धुनाई कर दी। दुर्घटना के दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कर उन्हें बचाया तथा कोतवाली ले गए। 


कोतवाल राजेश यादव ने बताया कि ऐसे किसी भी मामले का तहरीर नहीं पड़ा है।