जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मैजिक स्कूटी की आमने सामने टक्कर, हादसे में घायल वीरेंद्र प्रताप सिंह की अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत
तियरी गांव के पेट्रोल पंप के समीप मैजिक मालवाहक तथा स्कूटी की आमने सामने टक्कर में स्कूटी सवार वीरेंद्र प्रताप सिंह 68 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए।
 

मैजिक स्कूटी की टक्कर

हादसे में घायल वीरेंद्र प्रताप सिंह

अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

चंदौली जिए के इलिया थाना अंतर्गत तियरी गांव के पेट्रोल पंप के समीप मैजिक मालवाहक तथा स्कूटी की आमने सामने टक्कर में स्कूटी सवार वीरेंद्र प्रताप सिंह 68 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। लहूलुहान हालत में उन्हें निजी साधन द्वारा इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।


 आपको बता दें कि इलिया थाना क्षेत्र के डडिया गांव निवासी वीरेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार की अपराहन साढ़े 12 बजे चकिया से इलिया आ रहे थे कि बीच रास्ते में जैसे ही वह तियरी गांव के पेट्रोल पंप के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे अनियंत्रित मैजिक मालवाहक से आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Virendra Pratap Singh died


 आनन-फानन में लोग उन्हें निजी साधन से इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय ले आ रहे थे कि अस्पताल पहुंचने की पूर्व ही उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोते बिलखते अस्पताल पहुंच गए। तब तक चकिया तथा इलिया थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।


 इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। वहीं मैजिक वाहन को बरामद कर लिया गया है। शीघ्र ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।