जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सड़क हादसे में एक महिला सहित 2 की मौत, ऐसे हुआ हादसा
बबुरी थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक बच्ची समेत गर्भवती महिला की मौत हो गई है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। 
 

डिलीवरी कराने जा रहे पति की गाड़ी को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर

गर्भवती पत्नी व बच्ची की दर्दनाक मौत

चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक बच्ची समेत गर्भवती महिला की मौत हो गई है। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को नौगरहा गांव निवासी महंत गुप्ता अपनी गर्भवती पत्नी रानी देवी के साथ अपनी बेटी को लेकर स्कूटी से बबुरी स्थित एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के लिए जा रहे थे। इस दौरान वह बबुरी नहर स्थित सिंचाई विभाग के डाक बंगले के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनको धक्का मार दिया, जिससे वह ट्रैक्टर नहर में पलट गई। 

टक्कर लगते ही मोपेड चला रहा महंत सड़क पर गिर गया। वहीं पत्नी रानी तथा बेटी परी ट्रैक्टर की चपेट में आ गई, जिससे घटनास्थल पर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई और आनन-फानन में पास के ही एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने रानी और परी को मृत घोषित कर दिया।

Wife and Daughter Died

 इस घटना की जानकारी होते ही बबुरी थाना अध्यक्ष अतुल कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डंवक पुलिस चौकी को भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

आपको बता दें कि सड़क दुर्घटना में मृत रानी देवी का पति अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए शनिवार को ही दिल्ली से लौटा था। प्रसव का संमय पूरा होने के कारण वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ बबुरी स्थिति एक अस्पताल में जा रहा था। नए बच्चे के आगमन की खुशी को लेकर अस्पताल जाते समय इस हादसे का शिकार हो गया और पूरे घर परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।