जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
साली की शादी में जा रहे ओम प्रकाश की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत, 3 जख्मी
चंदौली जिले की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के जसौली गांव के समीप मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।
 

साली की शादी में जा रहे थे ओम प्रकाश

बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर

पत्नी की मौत, 3 जख्मी

चंदौली जिले की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के जसौली गांव के समीप मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे युवक के साथ दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची चंदौली कोतवाली पुलिस ने घायल युवक के साथ बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 बताया जा रहा है कि मुगलसराय कोतवाली इलाके के तारनपुर गांव के रहने वाले ओम प्रकाश गुप्ता अपनी पत्नी सीमा गुप्ता और अपने बच्चे शिवांश और दिव्यांश के साथ सैयदराजा क्षेत्र के चारी गांव में स्थित अपने ससुराल जा रहे थे, जहां पर उन्हें अपनी साली की शादी में शरीक होना था। जैसे ही वह जसौली गांव के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, इससे घटनास्थल पर ही सीमा गुप्ता की मौत हो गई। वहीं ओमप्रकाश के साथ बेटे शिवांश और दिव्यांश गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सर्विस रोड पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, जिससे लगभग आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा। हादसे के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल सूचित घटना की सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचे सदर कोतवाल अनिल कुमार पांडेय ने तत्काल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिवार के कई सारे सदस्य रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।