जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस ने दंगा ड्रिल की रिहल्सल करके ली विधिवत ट्रेनिंग, पुलिस की ये टीमें रही मौजूद
चंदौली जनपद की पुलिस ने आज जिला मुख्यालय पर स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती और पुलिस क्षेत्राधिकारी यातायात के नेतृत्व में समस्त प्रभारी थानाध्यक्षों और पुलिस निरीक्षकों, चौकी प्रभारियों व पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाकर बलवा ड्रिल और दंगाइयों से निपटने की मॉकड्रिल कराई गई
 
इस्तेमाल, लाठीचार्ज, फायरिंग जैसी कार्रवाइयों के बारे में बताया गया

चंदौली जनपद की पुलिस ने आज जिला मुख्यालय पर स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती और पुलिस क्षेत्राधिकारी यातायात के नेतृत्व में समस्त प्रभारी थानाध्यक्षों और पुलिस निरीक्षकों, चौकी प्रभारियों व पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलाकर बलवा ड्रिल और दंगाइयों से निपटने की मॉकड्रिल कराई गई, ताकि ऐसी स्थिति में तत्काल कार्रवाई करके हालात पर काबू पाया जा सके।

Chandauli Police Mock Drill Anti Riots Drill

 इस दौरान पुलिस की टीम में एलआईयू टीम, फोटोग्राफी टीम, नागरिक पुलिस टीम, घुड़सवार पुलिस, फायर सर्विस टीम, फायरिंग टीम, रिजर्व पुलिस और चिकित्सा टीम इत्यादि के बारे में जानकारी देने के साथ साथ सबके कार्यों की जानकारी दी गयी।

Chandauli Police Mock Drill Anti Riots Drill

इसके अलावा मौके पर आंसू गैस, रबड़ बुलेट के इस्तेमाल, लाठीचार्ज, फायरिंग जैसी कार्रवाइयों के बारे में बताया गया।  इसके साथ ही साथ मौके पर उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों को एन्टी राईटगन, हैन्डग्रेनेड, चिली बम, 12 बोर गन  इत्यादि के उपयोग के तरीकों के बारे में बताया गया तथा सभी को इनका अभ्यास कराया गया।

 इसके साथ ही साथ दंगे के बाद की जाने वाली दबिश, वाहन चेकिंग और तलाशी जैसे महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।