जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखें वीडियो : गुंजा की तबियत हो रही है खराब, अन्न त्यागकर जिद पर है कायम
सैयदराजा थाना इलाके के मनराजपुर गांव में अपनी बड़ी बहन निशा उर्फ़ गुड़िया की मौत के बाद छोटी बहन गुंजा काफी परेशान है। उसकी भी तबीयत फिलहाल ठीक नहीं चल रही है। उसने कई दिनों से अन्न त्याग रखा है और न्याय मिलने तक अपना अनशन जारी रखने का फैसला किया है
 

बड़ी बहन निशा उर्फ़ गुड़िया की मौत के बाद छोटी बहन गुंजा काफी परेशान

बहन गुंजाखाना खाने से मना कर दिया है।

सैयदराजा थाना इलाके के मनराजपुर गांव में अपनी बड़ी बहन निशा उर्फ़ गुड़िया की मौत के बाद छोटी बहन गुंजा काफी परेशान है। उसकी भी तबीयत फिलहाल ठीक नहीं चल रही है। उसने कई दिनों से अन्न त्याग रखा है और न्याय मिलने तक अपना अनशन जारी रखने का फैसला किया है। वह घर परिवार के लोगों की भी बात नहीं मान रही है और कुछ भी खाना खाने से मना कर दिया है।

बताया जा रहा है कि इसी के चलते उसकी तबीयत बिगड़ रही है और स्वास्थ्य विभाग के लोगों ने वहां पहुंच कर उसको ड्रिप  लगाया है, ताकि उसको कमजोरी न हो।

 पीड़ित परिवार से बातचीत के दौरान पता चला कि गुंजा अपनी जिद पर पर कायम है और उसका कहना है कि वह कभी कुछ खाएगी जब उसके परिवार को न्याय मिलेगा और उसके बहन के हत्यारों को सजा मिलेगी।

 इस दौरान मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने कहा कि विभाग के निर्देश पर वह गुंजा की देखभाल और उपचार करने के लिए यहां आई है फिलहाल उसको कमजोरी है और उसे ड्रिप लगाकर उसका इलाज किया जा रहा है।