जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दोपहर में लगा और रात 11 बजे जल गया ट्रांसफॉर्मर, बिना बिजली के बकरीद का त्यौहार मनाएंगे लोग
एक माह में कई बार ट्रांसफॉर्मर जल चुका है, लेकिन विभाग समस्या के स्थायी समाधान के बजाय घटिया किस्म के ट्रांसफॉर्मर लगाकर खानापूर्ति कर रहा है। इसके चलते बकरीद का त्यौहार गांव के लोगों को बिना बिजली के मनाना होगा।
 

देखिए वीडियो..कैसे धू-धू करके जल रहा है  ट्रांसफॉर्मर

क्या करते हैं बिजली विभाग के जेई व अन्य अफसर

मुगलसराय कोतवाली इलाके की लेढुआ ग्राम पंचायत की शकूराबाद बस्ती के लोग बिना बिजली के बकरीद का त्यौहार मनाएंगे। गांव में सप्लाई देने के लिए लगाया गया 100 केवीए का ट्रांसफॉर्मर शनिवार की दोपहर में लगा और रात 11 बजे जल गया। रात में  ट्रांसफॉर्मर जलता देख मौके पर लोग जुट गए और जेई को फोन भी किया। 

एक माह में कई बार ट्रांसफॉर्मर जल चुका है, लेकिन विभाग समस्या के स्थायी समाधान के बजाय घटिया किस्म के ट्रांसफॉर्मर लगाकर खानापूर्ति कर रहा है। इसके चलते बकरीद का त्यौहार गांव के लोगों को बिना बिजली के मनाना होगा। भारी गर्मी व उमस के कारण लोगों का बुरा हाल है।

गांव के लोगों का कहना है कि लोड अधिक होने के कारण ट्रांसफॉर्मर जलता है, पर बिजली विभाग कटियामारों के खिलाफ न तो कार्रवाई करता है और न ही गांव में नए कनेक्शन देने की कोशिश कर रहा है। शिकायत करने पर इलाके का जेई केवल टालमटोल करता रहता है।

गांव के प्रधान धन्नू प्रधान, इसरार अहमद, अंजुम, मुनीर इत्यादि ने मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल व जिले के अधिकारियों से इस समस्या के समाधान के लिए कोशिश करने की अपील की है, ताकि गांव की बार बार होने वाली समस्या का समाधान हो सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*