जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखिए वीडियो : नौगढ़ में एसडीएम, तहसीलदार की वसूली पर कैसे मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं अधिवक्ता
चेतावनी दी है कि यदि एसडीएम, तहसीलदार का तबादला नहीं किया गया तो न्यायालय बहिष्कार के साथ- साथ सड़क पर उतरकर भी आंदोलन किया जाएगा।
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में एसडीएम डा.अतुल गुप्ता के कार्य व्यवहार को लेकर अधिवक्ता  आक्रोशित है और सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के मूड में है। वकीलों ने एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके न्यायालय का बहिष्कार करना शुरू किया है। इतना ही नहीं स्थानांतरण हेतू डीएम से सिफारिश की है। 


आपको बता दें कि तहसील का गेट खुलते ही एसडीएम, तहसीलदार मुर्दाबाद के नारों के बीच सोमवार को बार एसोसिएशन नौगढ़ की बैठक में अध्यक्ष रामचन्द्र यादव ने कहा कि   अधिकारियों के द्वारा चेंबर में  अधिवक्ताओं के साथ आए दिन दुर्व्यवहार किया जाता रहा है। और बीते कुछ दिनों से शिवम सिंह नाम के एक लेखपाल को फौजदारी के टेबल पर बैठाकर धन उगाही का कार्य कराया जा रहा है। 


वरिष्ठ अधिवक्ता सत्यानन्द तिवारी ने कहा कि तहसील नौगढ़ में अवैध वसूली और मनमानी को रोकने और उस पर अंकुश लगाने हेतु प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ  आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने एसडीएम का तत्काल हटाने को कहा। चेतावनी दी है कि यदि एसडीएम, तहसीलदार का तबादला नहीं किया गया तो न्यायालय बहिष्कार के साथ- साथ सड़क पर उतरकर भी आंदोलन किया जाएगा।

बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने एसडीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश सिंह,महामंत्री दिनेश कुमार सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ताओं में विजय बहादुर यादव, जिलाजीत सिंह, अंगद,अजीत कोल, अखिलेश कुमार, राजू यादव, बाबुलाल,जेसलाल सहित तमाम वकील मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*