जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखिए वीडियो : नौगढ़ के पहाड़ियों में बसे कोइलरवा हनुमान मंदिर में कैसे हुई संगीतमय श्री राम कथा की शुरुआत
चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में कोईलरवा हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित संगीतमय रामकथा के पहले रविवार को दोपहर में मानस किंकर श्री मुनि जी महाराज ने कहा कि आराम चाहिए तो, राम का नाम जपते रहें
 

आराम चाहिए तो, राम का नाम जपते रहें

श्रद्धालुओं ने (बाल भोग) प्रसाद ग्रहण किया

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में कोईलरवा हनुमान मंदिर परिसर में आयोजित संगीतमय रामकथा के पहले रविवार को दोपहर में मानस किंकर श्री मुनि जी महाराज ने कहा कि आराम चाहिए तो, राम का नाम जपते रहें। भगवान अपने भक्तों के हर भाव को पहचानते हैं। 

RAM KATHA


आपको बता दें कि प्रभु श्रीराम के भक्तों ने पहले मंदिर पहुंचकर बजरंगबली हनुमान का दर्शन पूजन किया और मत्था टेककर सुख समृद्धि की कामना की। मंदिर से निकलकर संगीतमय श्री राम कथा का श्रवण किया। श्रद्धालुओं ने सपरिवार कथा व्यास के साथ महंत संत रामदास त्यागी का माल्यार्पण करते हुए  दर्शन पूजन किया। 

श्री राम कथा समिति के संयोजक यशवंत सिंह यादव और नगीना केसरी ने आगंतुकों का धन्यवाद किया। कथा समाप्ति पर भंडारे में श्रद्धालुओं ने (बाल भोग) प्रसाद ग्रहण किया।

कथा में प्रमुख रूप से सुरेश यादव, राजेंद्र यादव, केसरी नंदन, नामावर यादव, चिरौंजी जायसवाल, पप्पू, राम जी, कृष्ण मुरारी, मुन्नीलाल, परमहंस, भोला, अंबिका सहित काफी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।