जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस से पहले भी पंगा ले चुके हैं विशाल मधेशिया, आप देख लीजिए यह वाला वीडियो
सैयदराजा कोतवाली में पुलिस के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज करने में सफलता पा ली है, लेकिन शायद उन्हें नहीं मालूम कि भारतीय जनता पार्टी का यह नेता पहले भी छोटी-छोटी बातों पर पुलिस के साथ उलझ चुका है। 
 

विशाल मधेशिया लेते रहते हैं पुलिस से पंगा

बिना हेलमेट व मास्क के  चालान पर भिड़ चुके हैं इसके पहले

वीडियो खोल रहा है इनकी पोल

चंदौली जिले के सैयदराजा थाने में बीती रात भारतीय जनता पार्टी के नेता विशाल मधेशिया उर्फ टुन्नू कबाड़ी के साथ चंदौली जिले के सैयदराजा थाने की पुलिस के उपनिरीक्षक और सिपाहियों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले को लेकर भाजपा के नेताओं ने सैयदराजा कोतवाली में पुलिस के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज करने में सफलता पा ली है, लेकिन शायद उन्हें नहीं मालूम कि भारतीय जनता पार्टी का यह नेता पहले भी छोटी-छोटी बातों पर पुलिस के साथ उलझ चुका है। 

 विशाल मधेशिया का एक और वीडियो अभी चंदौली समाचार के हाथ लगा है, जिसमें वह किसी व्यक्ति का पुलिस द्वारा बिना हेलमेट और बिना मास्क किसी का चालान किये जाने पर पुलिस के साथ बेवजह कहासुनी कर रहे हैं और पुलिस को अपने अंदाज में डील करने की कोशिश कर रहे हैं।

 हालांकि इस दौरान वह खुद भी बिना मास्क के मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने जब उनसे मास्क न लगाने का कारण पूछा तो वह इधर उधर की दलील देने लगे। उन्होंने अपना चालान कटवाने की बात कर दी और पुलिस वालों को बिना मास्क देखे जाने पर चालान करवाने के लिए धमका रहे थे और ऐसे लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं। 

 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो इसी साल कोरोना की दूसरी लहर के समय का है जब जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए सड़कों पर कार्रवाई कर रहा था।