जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अन्य दावेदार भी करने लगे बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर की तारीफ, देख लीजिए भाषण वाला वीडियो
चंदौली जिले की जमीनी स्तर पर किसकी कितनी पकड़ व मजबूती है इसका नजारा शुक्रवार को कमालपुर इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर ने दिखा दिया है।
 

दावेदारों ने की बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर की तारीफ

देख लीजिए भाषण वाला वीडियो

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के कई दावेदार अपना दावा तो जरूर कर रहे हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर किसकी कितनी पकड़ व मजबूती है इसका नजारा शुक्रवार को कमालपुर इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर ने दिखा दिया है। बिंद समुदाय की जन जागरण यात्रा के लिए आयोजित एक जन चौपाल में हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ को देखकर समाजवादी पार्टी के टिकट के अन्य दावेदार भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूके।

 आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में सैयदराजा विधानसभा से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक व राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू खुद सैयदराजा विधानसभा सीट से दावेदार हैं और वहां पर वह सफल व अच्छे आयोजन के लिए बिरेंद्र कुमार बिंद की तारीफ करने के साथ-साथ उनके कार्यों का भी बखान किया है और लोगों की जरूरतों पर हमेशा मदद करने करने वाले नेता की बात कहते हुए बिरेन्द्र कुमार बिंद की जमकर तारीफ की। 

इसके साथ साथ वहां पर सुधाकर कुशवाहा व राजेश यादव जैसे अन्य विधानसभा टिकट के दावेदार भी कार्यक्रम में मौजूद थे। उन सभी लोगों में बिरेन्द्र बिंद डॉक्टर को सफल आयोजन की सराहना की।

आपको बता दें कि बिरेंद्र कुमार बिंद डॉक्टर चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं और पिछले कई सालों से समाजवादी पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए समाजवादी पार्टी की ओर से सैयदराजा के साथ-साथ मुगलसराय विधानसभा सीट से भी दावेदारी की है। उनका दावा है कि अगर समाजवादी पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौका देती है, तो वह अपने समुदाय के सहयोग और समाजवादी पार्टी के जनाधार के जरिए जनपद की सारी सीटों को पार्टी की झोली में डालने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे।