जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में फूंका गया मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला, जमकर हुयी नारेबाजी
सकलडीहा विधानसभा में भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है
 

भाजपा नेताओं ने पुतला फूंककर कांग्रेसी मुख्यमंत्री के खिलाफ की नारेबाजी

देख लीजिए सकलडीहा इलाके का वीडियो

 

चंदौली जिले की सकलडीहा विधानसभा में भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है और बाजार में इकट्ठा होकर मुख्यमंत्री और कांग्रेस का पुतला फूंका है।

 इस दौरान भाजपा नेताओं ने कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की और देश के प्रधानमंत्री के साथ इस तरह की हरकत के लिए पूरे देश से माफी मांगने की बात कही।

Punjab CM Channi Putla Dahan

 आपको बता दें कि 5 जनवरी को पंजाब में चुनावी जनसभा के लिए जा रहे प्रधानमंत्री के साथ सुरक्षा को लेकर भारी चूक का मामला सामने आया था, जिसके चलते प्रधानमंत्री ने अपना कार्यक्रम छोड़कर दिल्ली वापस आना मुनासिब समझा। इस खबर के आने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक रुख बनाए हुए हैं और पूरे देश में धरना प्रदर्शन का दौर जारी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*