जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देखिए वीडियो : भारी बरसात में खुली चंदौली जिला मुख्यालय पर विकास की पोल, जल निकासी में फेल हैं कई महकमे
ब्लॉक परिसर में पानी लबालब भरा है और आने जाने वालों को पानी छपछपाते हुए आना जाना पड़ रहा है....
 

हर साल भरता है पानी

 दिखती है विकास खंड व कोतवाली के अफसरों की नाकामी

जल निकासी के मामले में फेल है चंदौली के अफसर

चंदौली जिले में जब भारी बरसात होती है तो कई कार्यालय और उनके परिसर पानी से लबालब भर जाते हैं। पता ही नहीं चलता कि यह कार्यालय है या गांव में खेती करने वाले किसान का खेत। पानी में आने जाने वाले लोगों के साथ-साथ वहां काम करने वाले कर्मचारियों को भी छपाछप करते हुए न सिर्फ आना-जाना पड़ता है, बल्कि पानी में काम भी करना होता


चंदौली जिले के सदर ब्लाक में हो रही भारी वर्षा के कारण पूरे ब्लॉक परिसर में पानी भर गया है, जिससे विभाग की नाकामी और लापरवाही साफ-साफ दिख रही है। गांव में विकास की गंगा बहाने वाले खंड विकास के अधिकारी के कार्यालय परिसर में पानी की गंगा बह रही है। यहां की जल निकासी की व्यवस्था तार तार हो चुकी है, जिसकी वजह से ब्लॉक परिसर में पानी लबालब भरा है और आने जाने वालों को पानी छपछपाते हुए आना जाना पड़ रहा है। उसके साथ साथ ब्लाक परिसर में रहने वाले कर्मचारियों के मकान में पानी भरा हुआ है। वे लोग भी काफी परेशान हैं और अफसरों को कोस रहे हैं।

 कल से ही रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण चंदौली जिले की पुलिस लाइन व कोतवाली सहित दर्जनों कार्यालय व जिला अस्पताल सहित के अलावा नगर पंचायत व  ग्राम पंचायतों की गलियों में भी पानी भरा हुआ है। जल निकासी की समस्या का कोई समाधान न होने से पर जगह के लोग परेशान हैं और इसके लिए जिम्मेदार अफसर कान में तेल डालकर बैठे हुए हैं।

water logging chandauli

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे जलभराव में पुलिस वाले काम कर रहे हैं......